Assessments-9 TEC Answer Key 2020
Assessments-9 TEC Answer Key 2020
Marketing Education_Handling Questions & Concerns
Q1. A trusted adviser promotes a product aggressively to the customer एक विश्वसनीय सलाहकार ग्राहक को आक्रामक रूप से उत्पाद को बढ़ावा देता है.
TRUE सहीFALSE गलत
Q2. How to become a trusted adviser? एक विश्वसनीय सलाहकार कैसे बनें?.
Understand the concerns of the customer. ग्राहक की चिंताओं को समझें।
Peddle/promote the product. पेडल / उत्पाद को बढ़ावा देना।
Both are correct. दोनों सही हैं।Neither is correct. नहीं सही है।
Peddle/promote the product. पेडल / उत्पाद को बढ़ावा देना।
Both are correct. दोनों सही हैं।Neither is correct. नहीं सही है।
Q3. Service promise is the assurance given to the customer about in time delivery of assured ________ and __________ of product. सेवा का वादा ग्राहक को उत्पाद के सुनिश्चित ________ और __________ के समय पर वितरण के बारे में दिया गया आश्वासन है।.
Integrity and Certainty अखंडता और निश्चितता
Sincerity and Speciality ईमानदारी और विशेषता
Quantity and Quality मात्रा और गुणवत्ताVariety and Guaranty विविधता और गारंटी
Sincerity and Speciality ईमानदारी और विशेषता
Quantity and Quality मात्रा और गुणवत्ताVariety and Guaranty विविधता और गारंटी
Q4. Delivering what customer wants is one of the constituents of a service promise. एक ग्राहक सेवा के वादे में से एक है जो ग्राहक चाहता है वितरित करना।.
TRUE सहीFALSE गलत
Q5. Why should we identify customer needs? हमें ग्राहकों की जरूरतों की पहचान क्यों करनी चाहिए?.
The motive driving the customer to purchase an item is the need for it. किसी वस्तु को खरीदने के लिए ग्राहक को प्रेरित करना उसकी जरूरत है।
Ensures customer satisfaction and loyalty, ग्राहकों की संतुष्टि और वफादारी सुनिश्चित करता है,
Both are correct. दोनों सही हैं।Neither is correct. न ही सही है।
Ensures customer satisfaction and loyalty, ग्राहकों की संतुष्टि और वफादारी सुनिश्चित करता है,
Both are correct. दोनों सही हैं।Neither is correct. न ही सही है।
Q6. The innovation of products based on customer needs is of value for the business. ग्राहकों की जरूरतों के आधार पर उत्पादों का नवाचार व्यवसाय के लिए मूल्य का है।.
TRUE सहीFALSE गलत
Q7. Active Listening is one of the client reactions to a typical sales pitch. सक्रिय श्रवण एक विशिष्ट बिक्री पिच के लिए ग्राहकों की प्रतिक्रियाओं में से एक है।.
TRUE सहीFALSE गलत
Q8. Select the correct structures of a good sales pitch? एक अच्छी बिक्री पिच की सही संरचनाओं का चयन करें?.
Hook and Objective. हुक और उद्देश्य।Rook and Objective. “रूक और उद्देश्य।
Rook and Subjective. रूक और विषय।
Nook and Subjective. नुक्कड़ और विषय।
Rook and Subjective. रूक और विषय।
Nook and Subjective. नुक्कड़ और विषय।
Q9. Hearing is the same as listening. सुनना सुनने जैसा ही है।.
TRUE सहीFALSE गलत
Q10. Listening for enjoyment is called as __________________ आनंद के लिए सुनने को ______ कहा जाता है.
Appreciative Listening प्रशंसात्मक श्रवण
Articulative Listening कलात्मक सुनकर
Inspirational Listening प्रेरणादायक सुनकर
Empathetic Listening अनुभवजन्य श्रवण
Articulative Listening कलात्मक सुनकर
Inspirational Listening प्रेरणादायक सुनकर
Empathetic Listening अनुभवजन्य श्रवण
Important Links
TEC Registration | Click Here |
Entrepreneurship Answer Key -1 | Click Here |
Entrepreneurship and Entrepreneurial Character Answer Kye -2 | Click Here |
Identifying business opportunities Answer Key -3 | Click Here |
Understanding Cost Structures Answer Key -4 | Click Here |
Long term orientation Answer Key -5 | Click Here |
Recording Business Transactions Answer Key -6 | Click Here |
Basic Financial Terms Answer Key -7 | Click Here |
Accounting and Business Reporting Answer Key 2020- 8 | Click Here |
Marketing Education Handling Questions Concerns Answer Key -9 | Click Here |
Marketing Education Value Answer Key -10 | Click Here |
Post a Comment